Facebook SDK


Indian Super League (ISL) 2021 FOOTBALL MATCHES ONLINE कैसे देखें: अपने स्मार्टफोन पर free में ISL Match Live Match कैसे देखें -  हम सभी जानते है कि आइएसएल मैच पुरे भारत में देखा जाता हैं. Football सभी का पसंदीदा खेल है जिसे पुरे विश्व में पसंद किया जाता हैं.

ISL Live match Kaise Dekhe 2021
ISL Live match Kaise Dekhe 2021



भारत में भी Football लवर्स की कमी नहीं है, लेकिन कई लोगों के पास ऑफिस से घर पहुंच कर फूटबाल मैच देखने का समय नहीं होता है. अगर आप भी इनमें से एक हैं तो हम आपके लिए एक आसान तरीका लाए हैं जिसके जरिए आप free ISL live match का लुफ्त उठा सकते हैं.

यदि आप फूटबाल मैच के बहुत बड़े फैन हैं और ऑनलाइन फ्री में (Indian Super League) ISL 2021 Live देखना चाहते हैं तो आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताने जा रहें हैं कि "अपने स्मार्टफोन पर free में ISL 2021 Live Match कैसे देखें". जिन्हें नहीं पता उन्हें बता दें कि फ्री में इंडियन सुपर लीग (ISL) की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग ISL live match देख सकेंगे.


ISL Live match Kaise Dekhe 2021
Credit: insidesports.co

अपने TV पर free में ISL Match Live Match कैसे देखें

टीवी पर भारत में Indian Super League 2020/21 के मैचों का प्रसारण Star Sports 1 SD & HD, Star Sports 2 SD & HD (English), Star Sports 3, Star Gold 2 (Hindi), Star Sports Bangla, Star Sports Kannada; Star Sports Tamil; Star Sports Telugu और Star Sports Marathi पर किया जाएगा.


अपने Smartphone पर ISL Match Live Match कैसे देखे

(ISL) Indian Super League 2020/21 के मैच Disney+ Hotstar VIP और JioTV पर लाइव स्ट्रीम होंगे. Disney+ Hotstar VIP और JioTV आप बड़ी आसानी ISL 2020 के सभी मैच अपने घर बैठे या अपने मोबाइल फोन पर बड़ी आसानी से देख सकते हैं.

👉 इसके अलावा आपको बता देते हैं कि आप ISL 2020 के मैच के अलावा IPL 2021 Live Matches भी ऑनलाइन Free में देख सकते हैं.


👉इसके लिए आपके पास एक वर्किंग रिलायंस जियो का कनेक्शन होना अनिवार्य है अगर ऐसा है तो आपको अपने मोबाइल फोन में गूगल प्ले स्टोर या एप्प स्टोर के माध्यम से Hotstar App को डाउनलोड करना होगा. 



👉 इसके बाद आपको अपने इसी फोन में Jio TV App को भी डाउनलोड करने की आवश्यकता है इसके बाद आपको Jio TV App पर स्टार क्रिकेट के चैनल्स पर जाना होगा.


👉 इसके बाद आपको यहाँ परेशान होने की जरूरत नहीं है, यह अपने आप ही आपको Hotstar पर रीडायरेक्ट कर देने वाला है, इसका मतलब है कि इसके बाद आप अपने मोबाइल फोन पर ISL 2020 Live Football Matches को Online Free में देख सकते हैं.


यदि आपके पास Jio का नंबर है तो आपको बता देते हैं कि अपने कुछ plans के साथ जियो की ओर से आपको Disney+ hotstar का सब्सक्रिप्शन फ्री में दिया जा रहा है, आप इस सब्सक्रिप्शन को फ्री में अपने मोबाइल फोन या टीवी पर ISL 2020 के मैच देखने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं.


Free में ISL Live match कैसे देखे 2021 


अगर आप ISL का लाइव मैच मुफ्त में देखना चाहते हैं तो आप Thop TV जैसे ऐप्स का उपयोग कर सकते हैं लेकिन ध्यान दें कि ये ऐप काम करना बंद नहीं कर सकते हैं

Post a Comment

Previous Post Next Post